Pages

Friday, 24 July 2015

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा : बाहुबली पार्ट-2

+Kamlashanker Vishvakarma, नई दिल्ली (24 जुलाई, 2015)
बाहुबली फ़िल्म को बहुत ही सस्पेन्स क्रिएट करके बनाया गया है। फ़िल्म कब ख़त्म होती है दर्शकों को पता ही नहीं चलता है। मेरे प्यारे पाठकों के लिए बड़े जतन से मैंने आगे की कहानी ढूंढ निकाली है।
कटप्पा के पूर्वजों ने सदैव महिष्मती सिंघासन के प्रति वफादार रहने का वचन राजा को दिया हुआ था। बाहुबली राजा बनता है। उसके राज्य में  "देवसेना" नाम की रानी थी जिसे बाहुबली प्रेम करता था। देवसेना से भल्लालदेव को भी प्रेम था। लेकिन राजमाता का आदेश था कि जो भी देवसेना से विवाह करेगा उसे राज्य की सीमा से बाहर जाना पड़ेगा।
बाहुबली इसके लिए भी तैयार हो जाता है और देवसेना से विवाह करके राज्य की सीमा से बाहर चला जाता है। बाहुबली के जाते ही कालकेय के पुत्र की वापसी होती है और फिर वो महिष्मती पर आक्रमण कर देते है, ऐसे में बाहुबली आकर महिष्मती को बचाता है।
लेकिन भल्लालदेव को डर था कि राजमाता बाहुबली को फिर से राजा ना बना दे इसलिए उसने कटप्पा को बाहुबली को मार देने का हुक्म दिया। चूँकि कटप्पा महिष्मती सिंघासन का गुलाम था और भल्लालदेव राजा तो उसका आदेश मानना उसकी मज़बूरी थी इसलिये उसने बाहुबली को मौत के घाट उतार दिया।
अब आगे क्या होता है इसके लिए इंतज़ार कीजिये बाहुबली भाग- दो का।
अधिक जानकारी के लिए यहां ज्वाइन करें www.facebook.com/kamlashanker

1 comment:

  1. If you are looking for a Civil Engineer Government jobs and want to make a career in Government Service then Apply urgent opening

    ReplyDelete